आईपीएलखबरें

पार्थिव पटेल का खुलासा, जब पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने धमकाया था।

0

पार्थिव पटेल ने बताया यह वाक्या तब का है जब वह ब्रिसबेन में ड्रिंक्स लेकर जा रहे थे, इस मैच में इफरान पठान ने मैथ्यू डेटन का विकेट हासिल किया था। वो पहले ही शतक बना चुके थे और मैच काफी मुश्किल स्थिति में था तभी इरफान ने उनको आउट कर दिया था । पार्थिव उनके बगल से गुजर रहे थे और उन्होंने मैथ्यू डेटन के पास जाकर “हू हू कहा था”।

 

जिसके बाद मैथ्यू डेटन उनके उपर बहुत ही ज्यादा गुस्सा हो गए। वह ब्रिसबेन के ड्रेनिंग रुम में खड़े थे जो कि किसी सुरंग की तरह है। वह वहीं पर खड़े थे और पार्थिव से कहा अगर तुमने ऐसा एक बार और किया तो मैं तुम्हारे चेहरे पर जोरदार मुक्का मार दूंगा, जिसके बाद पार्थिव पटेल नें मैथ्यू डेटन से सॉरी कहा।

पार्थिव ने यह भी बताया कि चेन्नई की तरफ से खेलते हुए हेडन और वह काफी अच्छे दोस्त बन गए थे। उन्होंने बताया, “हां, बिल्कुल हेडन ब्रिसबेन में मुझे पीटना चाहते थे लेकिन हम इसके बाद दोस्त बन गए थे”। दोनों खेलाड़ियों ने सीएसके के लिए काफी क्रिकेट खेला है और पार्थिव ने यह भी बताया कि इसी दौराण हमें एक दूसरे के साथ खेलने में काफी मजा आया। उनके साथ पारी की शुरुआत करना वाकई मजेदार रहा। मैदान पर भी दोनो ने काफी वक्त बिताया साथ  ही ब्रिसबेन की घटना के बाद सुलह भी कर लिया था।

फैज़ फ़ज़ल “रणजी के रण” का रन-बाज !

Previous article

“कहां लिख रहा है बैठकर ये लेख सारा” हरभजन सिंह ने पढ़ी “कोरोना संकट” पर कविता !!

Next article

You may also like